GPSSB ग्राम सेवक परिणाम 2022 – गुजरात मुख्य सेविका कट-ऑफ

GPSSB ग्राम सेवक परिणाम 2022 – गुजरात मुख्य सेविका कट-ऑफ मार्क्स और GPSSB ग्राम सेवक मेरिट सूची तिथि जल्द ही उपलब्ध है। जून 2022 में GPSSB ग्राम सेवक लिखित परीक्षा में बड़ी संख्या में उम्मीदवार उपस्थित हुए। अब सभी उम्मीदवार अपने परिणाम यहां और वहां खोज रहे हैं। हम सभी उम्मीदवारों को सूचित करते हैं कि GPSSB ग्राम सेवक के लिए परिणाम आधिकारिक वेबसाइट gpssb.gujarat.gov.in पर घोषित होने की संभावना है।

GPSSB ग्राम सेवक परिणाम 2022 रोल नंबर वाइज

अब, गुजरात पंचायत सेवा चयन बोर्ड (GPSSB) मुख्य सेविका पदों का परिणाम जारी करने जा रहा है। परिणाम बहुत जल्द घोषित किया जाएगा।

विभिन्न जिलों में गुजरात द्वितीय श्रेणी सहायकों द्वारा कुल 1571 GPSSB मुख्य सेविका चयन रिक्तियों का आयोजन किया जाएगा। GPSSB ग्राम सेवक मेरिट सूची और कट-ऑफ की जाँच करने के लिए एक सीधा लिंक नीचे इस पृष्ठ पर दिया जाएगा। उम्मीदवार परिणाम की प्रतीक्षा कर रहे हैं, वे जल्द ही यहां से ऑनलाइन गुजरात मुख्य सेविका परिणाम देख सकते हैं।

गुजरात पंचायत सेवा चयन बोर्ड (जीपीएसएसबी) जून 2022 में आयोजित जीपीएसएसबी ग्राम सेवक भर्ती परीक्षा के परिणाम आधिकारिक वेबसाइट पर कट-ऑफ अंक और एक मेरिट सूची के साथ जारी करेगा। परिणाम ऑनलाइन मोड में जारी किया जाएगा।

तो, सभी उम्मीदवार गुजरात मुख्य सेविका परिणाम 2022 की तारीख के बारे में अधिक अपडेट के लिए नियमित रूप से इस पृष्ठ पर बने रहें और परिणाम लिंक की जांच करें। उम्मीदवार गुजरात मुख्य सेविका परिणाम का पूरा विवरण देख सकते हैं और नीचे दिए गए लिंक का उपयोग करके इसे देख सकते हैं।

गुजरात मुख्य सेविका परिणाम 2022 विवरण

संगठन का नामगुजरात पंचायत सेवा चयन बोर्ड (जीपीएसएसबी)
पद का नामGPSSB मुख्य सेविका चयन सूची
कुल रिक्तियां1571
लिखित परीक्षा तिथिजून 2022
परिणामजल्द रिलीज होगी
चयन प्रक्रियालिखित परीक्षासाक्षात्कारदस्तावेज़ सत्यापनमेरिट लिस्ट
श्रेणीसरकारी परिणाम
आधिकारिक वेबसाइट@gpssb.gujarat.gov.in
नौकरी करने का स्थानगुजरात

गुजरात मुख्य सेविका परिणाम 2022 नाम वार

गुजरात पंचायत सेवा चयन बोर्ड (GPSSB) ने जून 2022 में GPSSB ग्राम सेवक लिखित परीक्षा के लिए परीक्षा आयोजित की थी। बड़ी संख्या में उम्मीदवारों को परीक्षा में भाग लेना है। अब सभी उम्मीदवार यहां और वहां परिणाम खोज रहे हैं।

आप अपना GPSsb.gujarat.gov.in GPSSB मुख्य सेविका चयन परिणाम देख सकते हैं जो बहुत जल्द जाँच के लिए उपलब्ध होगा। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर गुजरात मुख्य सेविका परिणाम रोल नंबर वार की जांच कर सकते हैं।

GPSSB ग्राम सेवक परिणाम 2022 की जाँच करने के लिए एक सीधा लिंक इस पृष्ठ पर आधिकारिक रूप से जारी होने के बाद यहाँ अपडेट किया जाएगा। इस लिंक के माध्यम से, आप आवेदन संख्या और पासवर्ड का उपयोग करके गुजरात मुख्य सेविका परिणाम देख सकते हैं। उम्मीदवार, आप गुजरात मुख्य सेविका परिणाम नाम वार भी देख सकते हैं।

GPSSB ग्राम सेवक कट-ऑफ मार्क्स 2022

GPSSB ग्राम सेवक [पुरुष / महिला] कट-ऑफ अंक गुजरात मुख्य सेविका विभाग द्वारा जारी किए जाएंगे। कट-ऑफ अंक उम्मीदवारों की श्रेणी द्वारा आधिकारिक वेबसाइट @gpssb.gujarat.gov.in पर जारी किए जाने हैं।

कट-ऑफ परीक्षा में उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों की कुल संख्या और पदों की कुल संख्या के आधार पर की जाएगी। गुजरात मुख्य सेविका कट-ऑफ अगले चरण के लिए महत्वपूर्ण है।

श्रेणीअपेक्षित कट-ऑफ
सामान्य70-72
अनुसूचित जाति55-60
अनुसूचित जनजाति55-58
अन्य पिछड़ा वर्ग55-60

GPSSB ग्राम सेवक मेरिट सूची 2022

GPSSB ग्राम सेवक भर्ती 2022 के लिए मेरिट सूची आधिकारिक वेबसाइट पर है। उम्मीदवार के अंतिम चयन के रूप में मेरिट सूची पीडीएफ प्रारूप में जारी की जाएगी।

केवल शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवार का नाम मेरिट लिस्ट में शामिल किया जाएगा। सभी उम्मीदवार गुजरात मुख्य सेविका भर्ती के लिए शारीरिक परीक्षण में भाग ले सकते हैं।

तो, सभी उम्मीदवार अधिक जानकारी के लिए इस पेज के साथ बने रहें गुजरात मुख्य सेविका 2022 परिणाम।

GPSSB मुख्य सेविका चयन परिणाम 2022 की जांच कैसे करें?

  • सबसे पहले, उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट gpssb.gujarat.gov.in पर जा सकते हैं।
  • इसके बाद होमपेज के लेटेस्ट नोटिफिकेशन सेक्शन में जाएं।
  • नवीनतम परिणाम लिंक खोजें।
  • लिंक खोलें और एप्लिकेशन नंबर और पासवर्ड भरें।
  • इसके बाद सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • उसके बाद, आपका रिजल्ट आपकी स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।
  • इसे ध्यान से देखें और अंत में आगे के संदर्भ के लिए परिणाम का प्रिंटआउट लें।

इसे भी पढे

Leave a Comment